Pages

Wednesday 13 November 2019

घर बेठे पैसा कैसे कमाए (online money making at home) Part-Time and Full-Times Works



घर बेठे पैसा कैसे कमाए (online money making at home)
Part-Time and Full-Times Works

Hey दोस्तों आज का जो हमारा topic है वो बहुत ही interesting होने वाला है। क्यूकि आज हम जिस topic पर बात करने वाले है, वो है 5 ऐसे application के बारे मे है जो आपको पैसा कामा कर दे सकती है वो भी सिर्फ ओर सिर्फ आपके फोन से, जी है आपने बिल्कुल ठीक सुना पैसा वो भी फोन से online part time या full time मे काम करके जिसमे से कुछ application ऐसी भी है जो आपको dollars मे भी payments करती है। dollars word सुनके काफी लोगों सोच रहे होंगे की पता नहीं कैसे काम होंगे तो मैं आप लोगों को बता दू यहे यहे काम कोई भी कर सकता है चाहे आप student हो यह कोई job कर रहे हो यहे काम आपके लिए एक extra money बनाने मे भी मदद कर सकती है तो बिना किसी देरी के आते है अपने topic पे and आप सबका बहुत बहुत स्वागत है आपके अपने blog site पर।

5 best application जो आपके बड़े काम आ सकती है या यू कहे की पैसा कामा सकती है।

1.   Frapp – यहे application बहुत ही शानदार है इसका शानदार कहने के पीछे एक reason है, क्युकी यहे application आपको छोटे-छोटे task को complete करने के बदले मे पैसा देता है। इस application को आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके sign up कर सकते है। ओर अगर आप sign up के टाइम Referral Code use करते है तो आपको 5-30 rupee तक frapp wallet मे मिल सकते है।
Link to get instant Reward https://s.frapp.in/iumGU5Dj

अब बात करते है की काम क्या-क्या हो सकते है ओर कितना पैसा यहे app आपको task पूरे करने के दे सकता है। यह application आपको instagram post, story डालने जिसमे facebook, whatsapp पर share करने जसे task ओर इसे तरह के बहुत से task होते है जिन पर आपको 5 rupee से लेकर 750 rupee तक मिल सकते है।

2.   Meesho App -  मैं आप सभी को बता दू की meesho इंडिया की best Reseller app मे से एक है। app के बारे मे जानने से पहले मे आपको बता देता हु की Re-Selling क्या होती है। जैसा  की इसके नाम से ही पता चल रहा है। Re-Selling यानि की दुबारा से बेचना जिसमे आप product को company के लिए बेचते हो जिसमे आप अपना margin खुद decide करते हो।
इस app को best online money making app मे रखने का Reason यहे है। कि इसमे आप खुद ही मालिक होते है, आप लोग यहे सोच रहे होंगे यहे आदमी हा हा मे ही कैसे बेकार की बाते कर रहा है तो मैं आपको बता दू की यहे app आपको बिना किसी investment के product से लेकर एप ओर कटलॉग्स सब देता है ओर margins भी खुद ही set करने का options देता है। तो हुए न आप अपनी दुकान के खुद के मालिक।
Link to get 30% off on first order - https://meesho.com/invite/NEAMPCK635

3.   Amazon Affiliate marketing amazon का नाम आप सब ने सुना होगा जिसमे से बहुत से लोग amazon affiliate का काम भी कर रहे होंगे इसमे आपको अलग अलग product sell करवाने के percentage (%) मे पैसे मिलते है। affiliate work बहुत famous है आज कई you tuber सिर्फ affiliate से ही लाखों की income generate कर रहे है। amazon affiliate आपको product के लिंक को copy करके उसे शेयर करने पर अगर उस लिंक से जाकर कोई प्रोडक्ट खरीदता है तो उसके बदले मे आपको खरीदे गए प्रोडक्ट पर आपकी जो commission बनती है उसे आपके बैंक account मे safely भेजवा देता है।

4.   Fiverr.com fiverr एक global site है जिसमे आपको dollars मे payments मिल सकती है। यहे topic इतना बड़ा है की इस पर एक अलग से blog लिखा जा सकता है। तो मे इसमे आपको short मे बता देता हु अगर आप कहे तो मे इसपर एक अलग से topic cover कर सकता हु comment करके बताए। fiverr.Com आपको अपने servicing देने के बदले मे पैसे देती है जिसमे data entry से लेकर ग्राफ़िक्स डिजाइन जैसे service हो सकती है जिसमे आपको बहुत ही अच्छे पैसे काम सकते है ओर वो भी 1-2 hour के काम करके ओर इसकी खास बात यहे है की इसमे आप लोगों को hour मे भी पैसा charge कर सकते है सुनने मे काफी acha लगता है न।

5.   Turelancer.Com – यहे website भी fiverr जैसे ही है जिसमे आपको एक काफी अच्छे पैसे कामा सकते है जिसमे आपको simply साइन उप करना है ओर काम शुरू। इसमे भी आप fiverr.com की ही तरह hour मे charge कर सकते है इसे आप part time or full time या फिर कुछ hours की काम करके एक achi खासी income create कर सकते है।
   
I hope आपको ब्लॉग पसंद आया होगा ओर hope करता हु की यहे information आपके बहुत काम आए।
जल्द ही मिलएगे नए ब्लॉग के साथ आप अगर कुछ पूछना चाहते है तो comment करे ओर suggest भी दे की next ब्लॉग किस topic पर बनाए।  

2 comments:

Sanjana said...

Sir feverr.com ke baare m detail m bta dijiye

Unknown said...

I really want to know more about fiverr.com